क्रिस नोलन फिल्म का करेंगे निर्देशन, तो क्रिस्चियन बेल फिर से पहनेंगे बैटसूट

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

क्रिस नोलन फिल्म का करेंगे निर्देशन तो क्रिस्चियन बेल फिरलॉज एंज्लिस, 29 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता क्रिस्चियन बेल, जिन्होंने क्रिस्टोफर नोलन्स की बैटमैन ट्रायोलॉजी में डीसी कैप्ड-क्रूडर की भूमिका निभाई और एडम वेस्ट के बाद अब तक का सबसे पसंदीदा बैटमैन है। अगर नोलन किसी फिल्म को निदेशित करते हैं तो वह फिर से बैटसूट पहनना चाहेंगे। इस बात की जानकारी डेडलाइन ने दी है।

holy-ange-school

बेल ने स्क्रीनरेंट से कहा, मेरे दिमाग में, यह कुछ होगा अगर क्रिस नोलन ने कभी खुद से कहा, तुम्हें पता है क्या, मेरे पास बताने के लिए एक और कहानी है। और अगर वह मेरे साथ उस कहानी को बताना चाहता है, तो मैं अंदर आ जाऊंगा।

ezgif-1-436a9efdef

हालांकि, डेडलाइन ने उल्लेख किया कि, अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने और नोलन ने फिल्मांकन शुरू होने से पहले ही बैटमैन फिल्मों के प्रक्षेपवक्र के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा, हमने कहा, अरे, देखो। चलो तीन फिल्में बनाते हैं, अगर हम भाग्यशाली हैं तो ऐसा करने के लिए। और फिर चलो चलते हैं। चलो बहुत देर तक न रुके।

इस बीच, बेल थोर: लव एंड थंडर में गोर द गॉड बुचर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर से उनके लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। थोर फ्रैंचाइजी की चौथी किस्त का निर्देशन तायका वेट्टी द्वारा किया जा रहा है।

थोर के रूप में क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन फिल्म में अपनी भूमिकाओं में लौटते हैं, जो 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp