shishu-mandir

नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शी 2 हुई ट्रेंड, इम्तियाज अली खुश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शी 2 हुई ट्रेंडमुंबई, 29 जून (आईएएनएस)। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में निर्देशक इम्तियाज अली की शी 2 ट्रेंड कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इम्तियाज ने अपना उत्साह व्यक्त किया है।

new-modern
gyan-vigyan

बता दे इस सीरीज को 9.5 मिलियन से अधिक घंटे तक देखा गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

इम्तियाज कहते हैं, मैं प्रतिक्रिया पर उत्साहित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि शी का मूल संघर्ष बहुत सूक्ष्म और आंतरिक है। यह एक ऐसी महिला के बारे में है जो महसूस करती है कि उसके पास कोई यौन शक्ति नहीं है और जब उसे एक होने का कार्य करना पड़ता है अपने कर्तव्य के हिस्से के रूप में यौनकर्मी, उसे पता चलता है कि वही चीज जो उसका सबसे बड़ा नुकसान हुआ करती थी, वह उसका सबसे बड़ा हथियार बन जाती है।

कुछ ऐसा है जो इतना आंतरिक और सूक्ष्म है कि वैश्विक दर्शकों के साथ कर्षण पाया गया है और यह मेरे लिए बहुत खुशी और आशा की बात है। यह मुझे भविष्य में और अधिक दिलचस्प हालांकि सूक्ष्म कहानी विचारों के साथ आने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इस श्रृंखला में किशोर कुमार जी, विश्वास किनी, शिवानी रंगोल, सैम मोहन, सुहिता थट्टे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्मित, श्रृंखला आरिफ अली द्वारा निर्देशित है और वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

नेटफ्लिक्स पर शी 2 की स्ट्रीमिंग हो रही है।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link