सिरसा ने पंजाब में शराब की दुकानों के आवंटन की सीबीआई जांच की मांग की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

8683e43f3177f4a3a07c1b9b17db6f92चंडीगढ़, 28 जून (आईएएनएस)। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मंगलवार को कहा कि पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के पंजाब में शराब की दुकानों के वितरण को रोकने के फैसले ने उनके उस रुख को सही ठहराया है कि उच्च स्तरीय हो रहा है।

holy-ange-school

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से पूरे घोटाले की सीबीआई जांच का आदेश देने का आग्रह किया, जो भ्रष्टाचार में शामिल लोगों का पर्दाफाश करेगा।

ezgif-1-436a9efdef

सिरसा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने पहले दिन से ही दावा किया था कि दिल्ली और अब पंजाब की आबकारी नीति बड़े ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई गई है, जिनसे आप हिमाचल प्रदेश और गुजरात में आने वाले समय में चुनाव लड़ने के लिए धन प्राप्त करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के शराब के ठेके सौंपने के बाद, अब आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उन व्यापारियों को थोक शराब के परमिट सौंपना चाहते हैं, जिससे वह पार्टी के लिए धन प्राप्त कर सके और आरोप लगाया कि यह एक बहुत बड़ा घोटाला है जिसमें छोटे शराब ठेकेदारों का व्यापार से सफाया होना तय है।

सिरसा ने कहा कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई से उनकी शिकायत पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी और ना केवल पंजाब में बल्कि दिल्ली आबकारी नीति में भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों पर भी ध्यान दिया जाएगा।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp