श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाएंगे स्पिन गेंदबाज : वॉटसन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाएंगे स्पिनकोलंबो, 28 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला गॉल में 29 जून से खेला जाएगा। इसे लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन का मानना है कि अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन द्वीप राष्ट्र को हराने में अहम भूमिका निभाएंगे।

holy-ange-school

गॉल के मैदान में दोनों मैच खेले जाएंगे। वॉटसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए कम से कम दो मुख्य स्पिनर्स को मौका देना जरूरी होगा।

ezgif-1-436a9efdef

वॉटसन ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में ईसा गुहा को बताया, ऑस्ट्रेलिया को फिर से दो स्पिनरों को मौका देना होगा, निश्चित रूप से और बल्लेबाजों को पहली पारी में बहुत अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी, क्योंकि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकता है जब विकेट सूखना शुरू हो जाते हैं।

उन्होंने कहा, कुछ साल पहले मैंने वहां जो टेस्ट सीरीज खेली थी, उसमें निश्चित रूप से सूखे विकेट का इस्तेमाल किया गया था, जो काफी टर्न करता है।

वॉटसन के अनुसार, लियोन (108 मैचों में 427 विकेट) और हाल ही में पाकिस्तान में डेब्यू करने वाले मिशेल स्वेपसन और सभी को प्रभावित किया। आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में ऑस्ट्रेलिया शीर्ष पर है।

उन्होंने कहा, सभी रिपोटरें से पता चलता है कि लियोन और मिशेल वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, शील्ड क्रिकेट में भी बहुत सारे विकेट लिए हैं। इसलिए अच्छे संकेत हैं।

विशेष रूप से, पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया की 1-0 से श्रृंखला जीत के दौरान स्पिन एक प्रमुख कारक नहीं थे, लेकिन वॉटसन का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को श्रीलंका में अच्छे स्पिन गेंदबाजों का सामना करना पड़ेगा।

पूर्व स्टार ऑलराउंडर ने कहा, उनका अधिक परीक्षण किया जाएगा क्योंकि गेंद पाकिस्तान में हमने जो देखा उससे कहीं अधिक घुमने वाली है। इसलिए वास्तव में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की स्पिन के खिलाफ खेलने की क्षमता का परीक्षण होने जा रहा है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp