shishu-mandir

चोट के बाद कुलदीप यादव एनसीए में पुनर्वसन के लिए पहुंचे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

चोट के बाद कुलदीप यादव एनसीए में पुनर्वसन के लिएबेंगलुरु, 28 जून (आईएएनएस)। भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना पुनर्वास शुरू कर दिया है, जिसके कारण वह दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से बाहर हो गए थे।

new-modern
gyan-vigyan

कुलदीप और बल्लेबाज केएल राहुल इस महीने की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे।

कलाई के स्पिनर ने सोमवार को कू ऐप पर एक तस्वीर साझा कीं, जब उन्होंने एनसीए में रिहैबिलिटेशन शुरू किया था। कुलदीप ने कू ऐप पर पोस्ट को कैप्शन दिया, एनसीए में रिहैब के लिए वापसी।

इस बीच, केएल राहुल को पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट से बाहर कर दिया गया था, जिसे भारत 1 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है।

केएल राहुल ने पिछले हफ्ते एनसीए को भी रिपोर्ट किया था, जहां मेडिकल टीम ने आकलन किया था कि बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट नहीं खेल पाएंगे।

इसके अलावा, ऑल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने कप्तान रोहित शर्मा के कवर के रूप में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए मयंक अग्रवाल को भारत के टेस्ट टीम में शामिल किया है, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

भारतीय टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और मयंक अग्रवाल।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link