आईफोन 14 मॉडल के लिए पुर्जो की शिपिंग शुरू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

आईफोन 14 मॉडल के लिए पुर्जो की शिपिंग शुरूसैन फ्रांसिस्को, 28 जून (आईएएनएस)। टेक दिग्गज एप्पल के आपूर्तिकर्ताओं ने आईफोन 14 मॉडल के लिए पुर्जो की शिपिंग शुरू कर दी है, जो सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्टों में इसकी जानकारी दी गई है।

holy-ange-school

मैकरियूमर्स ने सोमवार को डिजिटाइम्स का हवाला देते हुए बताया कि रिपोर्ट संभवत: अगले कुछ महीनों में आईफोन 14 मॉडल की अंतिम असेंबली के लिए फॉक्सकॉन जैसे निर्माताओं को भेजे जाने वाले पुर्जो को संदर्भित करती है।

ezgif-1-436a9efdef

रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है, कंपोनेंट सप्लायर्स ने हाल ही में इस साल के अंत में लॉन्च होने वाले नेक्स्ट जेनरेशन की आईफोन सीरीज के लिए अपनी शिपमेंट शुरू कर दी है।

अफवाहें बताती हैं कि विशेष रूप से आईफोन 14 प्रो मॉडल में बड़े बदलाव आ रहे हैं, नॉच को एक नए गोली के आकार के कटआउट और होल हाउसिंग फेस आईडी सेंसर और फ्रंट कैमरा द्वारा प्रतिस्थापित किए जाने की उम्मीद है।

नए प्रो मॉडल में तेज ए16 चिप और 8के वीडियो रिकॉर्डिग के समर्थन के साथ एक उन्नत 48 एमपी रियर कैमरा लेंस की सुविधा होने की उम्मीद है, जबकि स्टैंडर्ड आईफोन 14 मॉडल में ए15 चिप और 12 एमपी लेंस को बनाए रखने के लिए कहा जाता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन 14 प्रो मॉडल के लिए अफवाह यह है कि इसमें हेडलाइन फीचर हमेशा ऑन डिस्प्ले है जो आईओएस 16 के नए लॉक स्क्रीन विजेट के साथ एकीकृत है।

फुल लाइनअप में 6.1-इंच आईफोन 14, 6.7-इंच आईफोन 14 मैक्स, 6.1-इंच आईफोन 14 प्रो और 6.7-इंच आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें 5.4-इंच मिनी मॉडल को बंद किया जाएगा।

स्टैंडर्ड आईफोन 14 मॉडल में सुधार में बढ़ी हुई रैम, ऑटोफोकस के साथ एक उन्नत फ्रंट कैमरा और वाई-फाई 6ई समर्थन शामिल हो सकते हैं।

–आईएएनएस

एसकेके/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp