shishu-mandir

रेजिना कैसेंड्रा और मकरंद देशपांडे सैन्य नाटक शूरवीर में करेंगे अभिनय

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

रेजिना कैसेंड्रा और मकरंद देशपांडे सैन्य नाटक शूरवीर में करेंगेमुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। अभिनेता मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी और रेजिना कैसेंड्रा आगामी एक्शन से भरपूर सैन्य ड्रामा सीरीज शूरवीर में दिखाई देंगे, जो 15 जुलाई से प्रसारित होगा।

new-modern
gyan-vigyan

इसको लेकर मनीष ने कहा, शूरवीर एक सैन्य नाटक है जो आपने पहले कभी नहीं देखा गया है। मैं इसको करने के लिए काफी उत्साहिक हूं और ये भूमिका मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

सोमवार को लॉन्च किया गया हॉटस्टार स्पेशल ट्रेलर भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाता है। इसकी खास बात ये है कि ये राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं।

जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, शो समर खान द्वारा बनाया गया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

शूरवीर में मुख्य भूमिका के तौर पर अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानिया नजर आएंगे।

इस शो में देश की हम देश की रक्षा करने वाले वीरों की कहानी के साथ साथ एक नई यात्रा को देखेंगे।

शो के बारे में बात करते हुए, इसके निर्माता, समर खान ने कहा, शूरवीर की कल्पना क्रियाओं और भावनाओं का एक गहन नाटक पेश करने के विचार के साथ की गई थी। इस शो में ऐसे किरदार हैं जिनका एक मजबूत भावनात्मक संबंध है जो मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व है हमारे सशस्त्र बल का। यह एक ऐसा शो बनाने का सपना रहा है जो तीनों सेनाओं को एक साथ लाता है।

आप शूरवीर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link