shishu-mandir

चेन्नईयन एफसी ने सेनेगल फालो डायग्ने के साथ किया अनुबंध

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

चेन्नईयन एफसी ने सेनेगल फालो डायग्ने के साथ किया अनुबंधचेन्नई, 27 जून (आईएएनएस)। चेन्नईयन एफसी ने आगामी सत्र से पहले सेनेगल के डिफेंडर फालो डायग्ने के साथ करार किया है। क्लब ने सोमवार को सौदे के कार्यकाल का विवरण दिए बिना सीजन के पहले नए विदेशी खिलाड़ी के साथ अनुबंध की पुष्टि की।

new-modern
gyan-vigyan

डायग्ने का सबसे हालिया कार्यकाल अल्बानियाई संगठन केएफ व्लाजि़्नया के साथ था, जहां उन्होंने चेन्नईयन के नए बॉस थॉमस ब्रेडारिक के अधीन खेला था। उन्होंने 2021-22 में अल्बानियाई कप जीता।

चेन्नईयन एफसी की सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, हम आगामी सीजन से पहले नए विदेशी खिलाड़ी के साथ करार के रूप में फॉलो डायग्ने का स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। एक ऐसे खिलाड़ी को लाना हमेशा अच्छा होता है जिसके साथ कोच ने पहले काम किया हो।

डायग्ने ने 2009 में 19 साल की उम्र में मेट्ज के लिए अपनी शुरुआत की, 2017-18 सीजन में एक लोन स्पेल सहित 99 मैच खेले हैं। उन्होंने 2014 और 2016 के बीच स्टेड रेनाइस एफसी के लिए 37 प्रदर्शनों सहित लीग 1 में 78 उपस्थिति दर्ज की है।

सेनेगल के इस इंटरनेशनल खिलाड़ी ने 2011 और 2014 के बीच एससी फ्रीबर्ग के लिए 65 मैच खेले हैं, जिसमें 57 बुंडेसलीगा मैच और यूरोपा लीग में तीन मैच शामिल हैं। उन्होंने अब तक के करियर में 16 गोल किए हैं।

ब्रेडरिक ने कहा, डायग्ने एक बहुत अनुभवी खिलाड़ी है, जिससे डिफेंडर को स्थिर और नेतृत्व करना चाहिए। वह जल्दी से टीम में अभ्यस्त होकर महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे।

भारत में अपने पहले कार्यकाल को लेकर डायग्ने ने कहा, मैं उत्साहित हूं, क्योंकि यह भारत में मेरा पहला मौका है। मैं चेन्नईयन एफसी से जुड़कर बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ और अधिक खिताब जीत सकें।

–आईएएनएस

आरजे/एकेएस

Source link