डॉ राजकुमार की 1977 की फिल्म भाग्यवंथारु दोबारा रिलीज के लिए तैयार

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

डॉ राजकुमार की 1977 की फिल्म भाग्यवंथारु दोबारा रिलीज केबेंगलुरू, 27 जून (आईएएनएस)। कन्नड़ फिल्म के दिग्गज अभिनेता डॉ राजकुमार की 45 वर्षीय फिल्म भाग्यवंथारु 8 जुलाई को कर्नाटक में फिर से रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को नई तकनीक से पेश किया जा रहा है मुनिराजू एम।

भाग्यवंथारु का निर्माण द्वारकेश ने किया था, जिन्होंने 90 के दशक में अखिल भारतीय प्रयोगों का प्रयास किया था और भार्गव द्वारा निर्देशित किया गया था। 1977 में रिलीज हुई इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था।

टीम फिल्म को 7.1 डिजिटल साउंड और कलरिंग के साथ पेश कर रही है। फिल्म को राज्य भर के 50 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म में राजकुमार, अनुभवी अभिनेत्री बी सरोजा देवी, अशोक और रामकृष्ण थे। दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार और डॉ राजकुमार के बेटे पुनीत राजकुमार ने भी फिल्म के एक गाने में संक्षिप्त रूप से अभिनय किया।

डॉ राजकुमार के कट्टर प्रशंसक मुनिराजू एम ने ऑपरेशन डायमंड रैकेट, ननोब्बा कल्ला और दारी टप्पिडा मागा फिल्मों को फिर से रिलीज किया है। वह सेल्युलाइड पर डॉ राजकुमार की और अधिक प्रतिष्ठित फिल्में लाने की योजना बना रहे हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp