भारत के लिए खेलना अपने आप में उमरान मलिक के लिए बड़ी बात: हार्दिक पांड्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

भारत के लिए खेलना अपने आप में उमरान मलिक केडबलिन, 27 जून (आईएएनएस)। आयरलैंड के खिलाफ मलहाइड में भारत का पहला टी20 मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से अंतर्राष्ट्रीय कैप मिलने को लेकर काफी चर्चाएं हुई।

लगभग दो घंटे की देरी के बाद मैच को 12 ओवर तक किया गया, मलिक को गेंदबाजी करने के लिए सिर्फ एक ओवर मिला, जिसमें 18 रन दिए, क्योंकि हैरी टेक्टर ने उन्हें मिड-ऑन के माध्यम से चार बाउंड्रियां लगाई। भारत के सात विकेट से जीत के बाद भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मलिक के लिए कई सारी बातें कही।

उन्होंने कहा, जब आप पहली बार भारत के लिए खेलते हैं, तो ऐसे गेंदबाज और इतनी प्रतिभा को समय देना महत्वपूर्ण है। चाहे वह अच्छा दिन था या बुरा दिन अप्रासंगिक है। उनके लिए भारत के लिए खेलना ही एक बहुत बड़ी चीज है और यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं बहुत खुश हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिणाम कैसा रहा, अच्छा या बुरा।

पांड्या ने कहा, उनके या किसी के लिए भी भारत की ओर से खेलना बहुत बड़ी बात है। मैं उन्हें इस पल का आनंद लेने देना चाहता हूं, क्योंकि डेब्यू आप एक ही बार करते हैं।

मलिक, दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव को पहले टी20 में मौका के साथ पांड्या ने कहा कि भारत हमेशा से ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप के लिए हर मैच के साथ बेहतर होने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

पांड्या ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों को विश्व कप चयन के लिए पर्याप्त अवसर दिए जाएंगे, जिससे टीम प्रबंधन को मेगा इवेंट के लिए अपनी टीम चयन करने का समय मिल जाएगा।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp