रजत कपूर की आरके/रेके 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

रजत कपूर की आरकेरेके 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तकमुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। मल्लिका शेरावत और कुब्रा सैत अभिनीत फिल्म निर्माता रजत कपूर की आगामी फिल्म आरके/रेके 22 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म एक चिंतित निर्देशक (आरके) की कहानी बताती है, जिसने अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन एडिट टेबल पर चीजें बहुत उज्‍जवल नहीं दिख रही हैं। उसके पास कयामत की आसन्न भावना है।

जैसा कि किस्मत में होगा, उसका सबसे बुरा सपना सच हो जाता है जब उसे संपादन कक्ष से एक परेशान करने वाला फोन आता है जिसमें कहा जाता है कि फिल्म का नायक स्क्रीन से बाहर कूद गया, फिल्म के कथानक पर नियंत्रण कर रहा है।

कॉमेडी फिल्म को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, रिवर टू रिवर फेस्टिवल इन फ्लोरेंस, बुकियन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म फेस्टिवल और पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सहित कई अंतरराष्ट्रीय समारोहों में पहले ही प्रदर्शित और सराहा जा चुका है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, रजत ने कहा, आरके/रेके एक ऐसा विचार है जो लगभग पिछले 10 वर्षों से मेरे साथ था। धीरे-धीरे यह अपने वर्तमान स्वरूप को खोजने के लिए विकसित हुआ। यह एक पागल फिल्म है और मेरा मतलब है कि इसमें पागल का सर्वोत्तम संभव अर्थ। यह अपरंपरागत है, यह निराला और मजेदार है और इसका एक अलग स्वाद है। इसे अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

प्रियांशी फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस फिल्म को रजत कपूर द्वारा लिखा गया है।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp