खेल से ज्यादा खिलाड़ी का स्वास्थ्य जरूरी : हार्दिक पांड्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

खेल से ज्यादा खिलाड़ी का स्वास्थ्य जरूरी हार्दिक पांड्याडबलिन, 27 जून (आईएएनएस)। आयरलैंड के खिलाफ मलहाइड में जब भारत पहले टी20 मैच में 109 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरा, तो रुतुराज गायकवाड़ ने पारी की शुरुआत नहीं की। उनकी जगह ईशान किशन के साथ दीपक हुड्डा क्रीज पर आए, जहां हुड्डा एक शानदार पारी खेलकर टीम को जीत की ओर ले गए।

मैच खत्म होने के बाद, कप्तान हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि गायकवाड़ ने पैर में समस्या होने के कारण पारी की शुरुआत नहीं की।

पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, गायकवाड़ को पैर में थोड़ी समस्या थी, इस वजह से वे पारी की शुरुआत नहीं कर पाए। भारतीय टीम गायकवाड़ के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकती। खिलाड़ी का स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण है। हालांकि, निर्णय लेने में ज्यादा समय नहीं लगा क्योंकि हमारे पास मैच की शुरुआत करने के लिए और विकल्प भी मौजूद थे।

वरिष्ठ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने क्रमश: 1/16 और 1/11 के शानदार स्पैल के माध्यम से भारतीय टीम आयरलैंड को 108 रन पर रोकने में कामयाब रही। युवा हैरी टेक्टर ने 33 गेंदों में 64 रनों की शानदार पारी खेली।

भुवनेश्वर कुमार ने मैच की अच्छी शुरुआत की। उन्होंने दूसरे ओवर में पहला विकेट झटका। साथ ही हार्दिक ने पॉल स्टर्लिग को आउट किया, जिससे आयरलैंड पर दबदबा बना।

पांड्या ने आगे कहा, जहां भुवनेश्वर ने अपनी स्विंग गेंदबाजी में मदद करने के लिए अनुकूल परिस्थितियों का पता लगाया, वहीं चहल ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp