अनिल वी कुमार ने कुंडली भाग्य को लेकर रखे अपने विचार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अनिल वी कुमार ने कुंडली भाग्य को लेकर रखे अपनेमुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। निर्देशक-निर्माता अनिल वी कुमार पांच साल के अंतराल के बाद सीरियल कुंडली भाग्य में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह शो के निर्देशन और आने वाले एपिसोड की कहानी में बदलाव करना चाहते हैं।

उनका मानना है, यह पुरानी यादों में है क्योंकि मैंने कुंडली भाग्य को लॉन्च किया था जब यह शुरू हुआ था और अब जब मैं वापस आ गया हूं तो यह कुछ पुराने और कुछ नए चेहरों के साथ छलांग लगा रहा है।

जब आप शो शुरू करते हैं, तो आप निमार्ता की दृष्टि के अनुसार प्रत्येक चरित्र का निर्माण करते हैं। और हर पहलू मायने रखता है। यह सब एक विचार से शुरू होता है, फिर लेखन, एक निर्माता की दृष्टि और पात्रों को इस तरह से निर्देशित करने के लिए कि दर्शकों को पसंद आएगा।

उनका मानना है कि अब, शो बड़ा हो गया है और फिर से ताजगी का एक तत्व है

कुंडली भाग्य की कहानी के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, जब कोई शो एक छलांग लेता है, तो मैं हमेशा इसे एक नया शो मानता हूं क्योंकि प्रत्येक चरित्र में वृद्धि के कारण, उनके पारस्परिक संबंध बदल जाते हैं और बदलाव बेहतर के लिए होता है! एक दिलचस्प कहानी और संबंधित। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और उन्हें और अधिक पसंद करेंगे।

निर्माता एकता कपूर के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, यह निर्देशन में मेरे करियर की शुरुआत में था, जब मैं शिरडी में शूटिंग कर रहा था, जब मैं एकता से मिला।

एकता दर्शन के लिए आई थी और उसने मुझे और मेरे काम को देखा। अगली बात मुझे याद है कि मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स से फोन आया था। मैं अपने करियर के एक बड़े हिस्से के लिए बालाजी के साथ था। वे मेरे दिल के बहुत करीब हैं, हम परिवार की तरह हैं। मैं शब्दों में जुड़ाव का वर्णन नहीं कर सकता, उस सम्मान, प्यार भीतर से आता है।

–आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp