डी3 एक दिन में होने वाली घटनाओं पर आधारित है

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

डी3 एक दिन में होने वाली घटनाओं पर आधारित हैचेन्नई, 27 जून (आईएएनएस)। निर्देशक बालाजी की आगामी थ्रिलर डी3, जिसमें अभिनेता प्राजिन और विद्या प्रदीप मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसको लेकर कहा जा रहा है कि ये सीरीज एक दिन की घटनाओं के पर आधारित है।

अपनी फिल्म का विवरण देते हुए बालाजी कहते हैं, मैंने एक वास्तविक घटना के आधार पर कहानी बनाई है जिसके बारे में मुझे पता चला और जिसके बारे में जनता को जानकारी नहीं है। यह तत्व शुरू से अंत तक पटकथा को रसीले बनाए रखेगा।

डी3 की शूटिंग के अनुभव के बारे में निर्देशक कहते हैं, हमने प्रकृति की गंभीर चुनौतियों के बावजूद फिल्म की शूटिंग की है। हमने कुट्टरालम में गैर-बरसात के मौसम में फिल्म की शूटिंग शुरू की। शूटिंग के दिनों में भारी बारिश हुई थी। हमें इस चुनौती को पार करते हुए फिल्मांकन पूरा करना था।

जब हमने 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली थी, तब कोविड -19 ने दुनिया में धूम मचा दी थी और एक 30 वर्षीय अभिनेता, जिसने फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई थी, का कोरोना के कारण निधन हो गया। इसके कारण, हमें करना पड़ा दूसरे अभिनेता के साथ अपने पूरे हिस्से को फिर से शूट करें।

इसी तरह, हमने चेन्नई के एक प्रसिद्ध अस्पताल में कुछ दृश्यों को शूट करने की योजना बनाई थी। उस जगह को किराए पर लेने की लागत प्रति दिन 2.5 लाख रुपये थी। शूटिंग की सुबह, हमने सभी व्यवस्थाएं की थीं जब हमें निराशाजनक खबर मिली थी। उस अभिनेता वर्गीज मैथ्यू, जो हैदराबाद से चेन्नई हवाई अड्डे पर उतरे थे, ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

हमारे पास शूटिंग रद्द करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था। डी3 के फिल्मांकन के दौरान हमें ऐसी चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

मनोज ऑफ बमास एंटरटेनमेंट के मनोज और जैकेएम प्रोडक्शंस के सैमुअल गोडसन ने संयुक्त रूप से फिल्म डी3 का निर्माण किया है, जिसका शीर्षक लुक फिल्म निमार्ता वेंकट प्रभु ने हाल ही में खुलासा किया था।

–आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp