जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना शानदार : हार्दिक पांड्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना शानदार हार्दिकमलाहाइड (डबलिन), 27 जून (आईएएनएस)। आयरलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शुरुआती टी20 मैच में सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी के लिए दिया गया, क्योंकि बारिश के कारण मैच को 12-12 ओवर का कर दिया गया था।

इस सीजन में आईपीएल के दौरान 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले उमरान ने छठा ओवर फेंका और चार लेग बाई सहित 18 रन दिए। उन्होंने एक वाइड गेंद फेंकी, जिसमें बल्लेबाज हैरी टेक्टर ने एक जोरदार छक्का जड़ा।

पांड्या ने कहा कि यह जीत सीरीज के लिए एक शानदार शुरुआत थी, क्योंकि भारत ने सात विकेट से कम स्कोर वाला मैच जीत लिया। उन्होंने संकेत दिया कि उमरान को अधिक ओवर नहीं देने का एक कारण यह था कि टेक्टर सोच समझकर बल्लेबाजी कर रहे थे। अपनी टीम के लिए टेक्टर (64 नाबाद) ने सर्वाधिक रन बनाए। टीम के 12 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए।

अनुभवी भारत के सीमर भुवनेश्वर कुमार इस बात से खुश हैं कि उमरान जैसे युवा आईपीएल के कारण अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू करने में सफल रहे हैं।

भुवनेश्वर ने कहा, उमरान और दुनिया भर के अन्य युवाओं ने आईपीएल में डेब्यू किया था।

भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल को तीन ओवरों में 1/11 के आंकड़े के साथ प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि ठंड के मौसम में उन्हें थोड़ी परेशानी हुई, जहां अच्छी गेंदबाजी करने के लिए मौसम के साथ ढलना पड़ा।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp