स्नूब का विरोध करने के लिए जैक हार्लो ने पहनी लील नास एक्स टी-शर्ट

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

स्नूब का विरोध करने के लिए जैक हार्लो ने पहनीलॉज एंजिल्स, 27 जून (आईएएनएस)। रैपर लिल नैस एक्स ने बीईटी पुरस्कारों के लिए नामांकन से बाहर किए जाने के बारे में अक्सर जोर से विरोध किया है। रैपर के दोस्त और इंडस्ट्री बेबी के सहयोगी जैक हार्लो ने रविवार को शो के रेड कार्पेट पर एक लील नास टी-शर्ट को पहनकर अपना मौन बयान दिया।

वेराइटी के अनुसार, इस लेख के प्रकाशन के समय यह स्पष्ट नहीं था कि हार्लो ने कालीन पर टिप्पणी की थी या नहीं, लेकिन बीटा पुरस्कारों के लिए नामांकित एक श्वेत रैपर होने के कारण उन्हें पहले ही काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए मौन विरोध सबसे सुरक्षित मार्ग हो सकता था।

हार्लो के लेबल ने रेड-कार्पेट फोटोग्राफ की सेवा की, यह देखते हुए कि हार्लो के जूते और पैंट गिवेंची के थे, लेकिन एनएएस शर्ट का उल्लेख नहीं किया।

पिछले कुछ हफ्तों में, एनएएस ने सार्वजनिक रूप से इस साल के पुरस्कारों में उन्हें नामांकित करने में विफलता के लिए बीईटी पुरस्कारों की निंदा की है।

इसके अलावा, अश्वेत समुदाय में समलैंगिकता की बड़ी समस्या के लिए, जैसा कि उन्होंने इस महीने की शुरुआत में एक ट्वीट में लिखा था।

हालांकि, नेटवर्क ने बार-बार इस बात पर जोर दिया है कि पुरस्कारों को प्रशंसकों द्वारा वोट दिया जाता है और नेटवर्क कोई भूमिका नहीं निभाता है।

24 जून को एनएएस ने अपना नवीनतम एकल लेट टू दा पार्टी जारी किया, जिसमें एफ ** के बीईटी कोरस लाइन और एक एल्बम कवर शामिल है।

रैपर का दाबा है कि एनएएस और उनकी टीम के सदस्यों ने रोलिंग स्टोन को बताया कि पिछले साल गायक के बीईटी प्रदर्शन से पहले जिसमें एनएएस ने अपने पुरुष बैकअप नर्तकियों में से एक को चूमते हुए सुर्खियां बटोरी थीं। नेटवर्क नास की बुकिंग करते समय संकोच कर रहा था, अपनी टीम की पुष्टि के लिए कह रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि प्रदर्शन और विशेष रूप से चुंबन ने कुछ नेटवर्क उत्पादकों को परेशान कर दिया।

नास ने रोलिंग स्टोन को एक बयान में कहा, बीईटी के साथ मेरा रिश्ता काफी समय से दर्दनाक और तनावपूर्ण रहा है। यह इस साल के नामांकन के साथ शुरू नहीं हुआ जैसा कि ज्यादातर लोग सोच सकते हैं।

उन्होंने मुझे पिछले साल अपने शो में प्रदर्शन करने दिया, लेकिन मैंने आश्वासन के बाद ही कि मैं शैतानी या शैतान का उपासक नहीं था, और मेरा प्रदर्शन उनके दर्शकों के लिए उपयुक्त होगा।

जवाब में, एक बीईटी प्रवक्ता ने कहा कि लील नैस एक्स के 2021 बीटा अवार्डस प्रदर्शन के आसपास की घटनाओं का योग केवल असत्य है।

प्रतिनिधि ने कहा है, पिछले साल के प्रदर्शन के बाद से, हम अन्य परियोजनाओं पर काम करने के लिए संपर्क में हैं। हम अभी भी उनके पिछले प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं और उन्हें शुभकामनाएं देना जारी रखते हैं। लेकिन आज, हम संस्कृति की सबसे बड़ी रात पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और दुनिया भर में प्रशंसकों के लिए इतिहास बनाने वाले क्षण प्रदान कर रहे हैं।

–आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp