तेलंगाना : कार हादसे में 2 लोग जिंदा जले

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बिहार में 7 सड़क हादसों में 20 की मौतहैदराबाद, 27 जून (आईएएनएस)। तेलंगाना के निजामाबाद जिले में सोमवार तड़के एक कार के खड़े ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

घटना दोपहर करीब 1.30 बजे वेलपुर चौराहे के पास हुई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। दोनों रहने वाले आग की लपटों में फंस गए और जिंदा जल गए।

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। दमकल की एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी और उसमें सवार दोनों लोगों की जलकर मौत हो गई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार (मारुति ऑल्टो) कोरुतला से अरमूर जा रही थी। पहियों पर सवार व्यक्ति स्थिर ट्रक को नोटिस करने में विफल रहा और उसमें जा घुसा।

पुलिस ने कहा कि वाहन के खराब होने के बाद चालक ने लापरवाही से ट्रक को खड़ा कर दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान कार के नंबर प्लेट से की।

सुमंत और अनिल के जले हुए अवशेषों को सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

इस बीच, महबूबनगर जिले में हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर रविवार देर रात वाहन में आग लगने के बाद तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस में सवार 16 यात्री बाल-बाल बच गए।

पुलिस के अनुसार, आंध्र प्रदेश के कुरनूल से हैदराबाद आ रही लग्जरी बस में महबूबनगर जिले के जड़चेरला मंडल में दिवितिपल्ली के पास आग लग गई।

सतर्क चालक ने तुरंत वाहन को रोका और आग की लपटों ने पूरी बस को अपनी चपेट में लेने से पहले सभी यात्री उतर गए।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

–आईएएनएस

एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp