केमार रोच के टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेट पूरे, वेस्टइंडीज के गेंदबाज होल्डिंग ने सराहा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

केमार रोच के टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेट पूरे वेस्टइंडीजग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया), 27 जून (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ डैरेन सैमी क्रिकेट स्टेडियम में टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेट हासिल करने पर केमार रोच की सराहना की।

रोच वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की सूची में होल्डिंग से आगे निकल गए, बांग्लादेश की दूसरी पारी में उन्होंने तमीम इकबाल को जोशुआ डा सिल्वा के हाथों कैच कराया, जिसके बाद मैदान पर जश्न मनाया गया क्योंकि इस विकेट से उनके 250 विकेट पूरे हो गए थे।

होल्डिंग ने 1975 और 1987 के बीच 60 टेस्ट मैचों में 249 विकेट लिए और वह खेल के इतिहास में सबसे महान गेंदबाजों में से एक हैं। वह खेलों के सबसे सम्मानित विश्लेषकों में से एक हैं। होल्डिंग ने रोच के साथ पहली बार 2009 में अर्नोस वेले में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) मीडिया के एक संदेश में गेंदबाज ने कहा, मैं केमार को 250 विकेट हासिल करने और मेरे 249 विकेटों को पार करने के लिए हार्दिक बधाई देना चाहता हूं। वह एक शानदार गेंदबाज हैं। तेज गेंदबाज आमतौर पर अपने करियर का विस्तार तब तक आगे नहीं बढ़ाते, जब तक उनके पास वो गति नहीं मिल जाती। वे अपनी गति से बल्लेबाजों पर दबाव डालते हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत की और उनके लिए यह एक शानदार करियर रहा है।

रोच मौजूदा दो टेस्ट मैचों की सीरीज में अग्रणी गेंदबाज हैं। उन्हें पहले टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था, जिसे वेस्टइंडीज ने एंटीगुआ में सात विकेट से जीता था। वह सेंट लूसिया में दूसरे टेस्ट की पहली पारी में बिना विकेट लिए आगे बढ़े, लेकिन दूसरी पारी में तीन विकेट लेकर उन्होंने शानदार वापसी की।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp