shishu-mandir

केरल: ट्रेन में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, आरोपी की तलाश में रेलवे पुलिस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

केरल ट्रेन में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ आरोपी की तलाशतिरुवनंतपुरम, 26 जून (आईएएनएस)। केरल में रेलवे पुलिस उन पांच लोगों की तलाश कर रही है, जिन्होंने त्रिशूर से एर्नाकुलम जा रही एक ट्रेन में यात्रा कर रही 16 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ की थी।

new-modern
gyan-vigyan

त्रिशूर रेलवे पुलिस ने एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पीड़ित लड़की का आरोप है कि पांच लोगों ने उसे गलत तरीके से छुआ और जब उसके पिता ने इसका विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

त्रिशूर रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें एक 16 वर्षीय लड़की की पांच पुरुषों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत मिली है। उन्होंने धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

त्रिशूर रेलवे पुलिस के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि ट्रेन के कलामास्सेरी पार करने के बाद पुरुषों ने लड़की के पैर को अनुचित तरीके से छुआ। इसकी शिकायत उसने अपने पिता से की। जब उसके पिता ने विरोध किया तो युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

लड़की और उसके पिता का आरोप है कि उन्होंने इस मामले की शिकायत रेलवे गार्ड से की थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उन्होंने त्रिशूर रेलवे पुलिस से फोन पर संपर्क किया। जब ट्रेन त्रिशूर रेलवे स्टेशन पहुंची, तो पुरुषों पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।

त्रिशूर रेलवे पुलिस ने कहा कि मामला एर्नाकुलम पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है। वे अपराधियों की तलाश कर रहे हैं।

–आईएएनएस

पीके/आरएचए

Source link