shishu-mandir

रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मप्र की टीम का भोपाल में होगा नागरिक अभिनंदन : शिवराज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

fd0161be32fc1ea0e582849c551d1336भोपाल, 26 जून (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में मध्यप्रदेश की टीम ने मुंबई को शिकस्त देकर इतिहास रच दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करने के साथ बधाई देते हुए ऐलान किया है कि टीम का भोपाल में नागरिक अभिनंदन होगा।

new-modern
gyan-vigyan

राज्य की क्रिकेट टीम की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, रणजी फाइनल मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मध्यप्रदेश की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है, बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्यप्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं!

उन्होंने आगे कहा, पहली बार कई बार की विजेता मुंबई को हराकर मध्य प्रदेश की टीम ने रणजी टॉफी 2022 जीत कर कमाल कर दिया है। हम सब गदगद, प्रसन्न और भावविभोर हैं। मैं टीम के कोच चंद्रकांत पंडित, कप्तान आदित्य श्रीवास्तव को एवं समस्त टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

चौहान ने कहा कि रणजी टॉफी 2022 जीतने वाली पूरी क्रिकेट टीम का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य स्वागत व नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। क्रिकेट का एक नया इतिहास रचने वाले हमारे क्रिकेट-वीर रणबांकुरों का भव्य स्वागत होगा।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके

Source link