shishu-mandir

उमरान मलिक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के हकदार : वेंगसरकर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उमरान मलिक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम मेंमुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह जैसे विशेषज्ञ गेंदबाजों की मौजूदगी के बावजूद भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर को लगता है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के हकदार हैं।

new-modern
gyan-vigyan

वेंगसरकर ने आगे कहा कि मलिक को टी20 विश्व कप में मौका देना चाहिए, जो पहले ही आईपीएल के दौरान अपनी तेज गेंदबाजी से खुद को साबित कर चुके हैं और अब टीम प्रबंधन को उन्हें अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलने का मौका देना चाहिए।

मलिक को घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पहली बार कॉल-अप सौंपा गया था, लेकिन तेज गेंदबाज को मौका नहीं मिला। हालांकि, मलिक फिलहाल हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा हैं जो आयरलैंड में दो टी20 मैच खेलने के लिए तैयार है।

वेंगसरकर 1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्यों के साथ लॉर्डस में उनकी जीत की 39वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक पैनल चर्चा के दौरान मौजूद थे। चर्चा में उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि मलिक टी20 विश्वकप में भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि उमरान के पास गेंदबाजी की तेज गति है।

रोजर बिन्नी ने भी जल्द से जल्द भारतीय टीम में शामिल करने के लिए उमरान मलिक का समर्थन किया।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link