मरीज ने कोलकाता के अस्पताल की आठवीं मंजिल से छलांग लगाई, हालत नाजुक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

मरीज ने कोलकाता के अस्पताल की आठवीं मंजिल से छलांगकोलकत्ता, 25 जून (आईएएनएस)। शनिवार को कोलकत्ता के अस्पताल की आठवीं मंजिल एक मरीज ने छलांग लगा दी है, इसके बाद व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, ये घटना मध्य कोलकाता के व्यस्त मल्लिक बाजार चौराहे की है।

holy-ange-school

मरीज को बचाने के लिए, अस्पताल की आठवीं मंजिल पर पहुंचने की कई कोशिशें की गई लेकिन सारी कोशिशें विफल रहीं क्योंकि मरीज आखिरकार कूद गया।

ezgif-1-436a9efdef

निराश मरीज की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

मरीज का नाम सुजीत अधिकारी है, जिसको आज सुबह कोलकाता के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंसेज में भर्ती कराया गया, उसे बाद में दिन में छुट्टी देनी थी।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि, मरीज की वार्ड ब्वॉयज से हाथापाई हो गई, जिसके बाद वह अस्पताल की आठवीं मंजिल की खिड़की में बैठ गया।

राज्य अग्निशमन सेवा विभाग हाइड्रोलिक सीढ़ी के साथ मौके पर पहुंचा और उसे बचाने के लिए काफी प्रयास किए। हालांकि, जब भी दमकलकर्मी उसके पास पहुंचे तो उसने कूदने की धमकी दी। यहां तक कि उसके कुछ रिश्तेदारों ने भी उसका पीछा करने की कोशिश की परंतु सब असफल रहें।

उसके बाद उन्हें कोल्ड ड्रिंक्स और वहीं खाना दिया जाता था।

इस बीच, राज्य आपदा प्रबंधन के कर्मी बचाव जाल और एयरबैग लेकर मौके पर पहुंचे, ताकि अगर वह कूद भी जाए तो उसकी जान बच जाए।

हालांकि, जैसे ही आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मी बचाव जाल लगाने और एयरबैग लगाने की तैयारी कर रहे थे, मरीज पहले कंगनी से लटकने लगा और अंत में कूद गया।

नीचे गिरते समय उसका शरीर दो बार इमारत की दीवार से टकराया।

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, अत्यधिक रक्तस्राव वाले अधिकारी को तुरंत आपातकालीन इकाई में ले जाया गया, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp