shishu-mandir

कमिंस ने टीम के साथियों के साथ अपने अनुभव साझा किए

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

कमिंस ने टीम के साथियों के साथ अपने अनुभव साझाकोलंबो, 24 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने कोलंबो के एक रेस्तरां में साथी क्रिकेटरों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए श्रीलंका में बिजली संकट के बारे में जानकारी दी।

new-modern
gyan-vigyan

सेल्फी में तीन अन्य क्रिकेटरों तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क और विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी को मोमबत्ती की रोशनी में बैठे देखा जा सकता है, क्योंकि वे बिजली आने का इंतजार कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया श्रीलंका के खिलाफ एक बहु-प्रारूप श्रृंखला के बीच में है, जिसने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला 2-1 से जीती है लेकिन वनडे सीरीज 1-3 से हार गई है।

श्रीलंका आर्थिक संकट के बीच में है, जिसके परिणामस्वरूप पूरे द्वीप राष्ट्र में ईंधन की कमी के कारण बड़े पैमाने पर बिजली कटौती हुई है।

कमिंस ने ट्वीट किया, इस सप्ताह की शुरुआत में रेस्तरां में बैठकर शहर की बिजली चालू होने का इंतजार कर रहे थे, ताकि रात का खाना शुरू हो सके।

उन्होंने कहा, श्रीलंका इस समय कठिन दौर से गुजर रहा है, लेकिन लोग हमारे लिए अच्छे हैं और हम यहां आने के लिए आभारी हैं।

कमिंस चौथे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, जिसे एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम ने आर प्रेमदासा स्टेडियम में चार रन से गंवाकर पांच मैचों की श्रृंखला 3-1 से गंवा दी थी। पांचवां वनडे फिलहाल इसी मैदान पर चल रहा है।

कमिंस के नौ ओवर में 2/37 विकेट लिए थे और उन्होंने बल्ले से 35 का योगदान भी दिया।

कमिंस 29 जून से गॉल में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम की अगुवाई करेंगे।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link