shishu-mandir

मामनिथान में विजय सेतुपति का शानदार प्रदर्शन राष्ट्रीय पुरस्कार का हकदार: शंकर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

मामनिथान में विजय सेतुपति का शानदार प्रदर्शन राष्ट्रीय पुरस्कार का1656078164 36 मामनिथान में विजय सेतुपति का शानदार प्रदर्शन राष्ट्रीय पुरस्कार काचेन्नई, 24 जून (आईएएनएस)। दिग्गज निर्देशक शंकर ने निर्देशक सीनू रामासामी की हाल ही में रिलीज हुई पारिवारिक ड्रामा फिल्म मामनिथन में एक पिता के रूप में शानदार प्रदर्शन के लिए अभिनेता विजय सेतुपति की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्म में अभिनेता का शानदार प्रदर्शन राष्ट्रीय पुरस्कार का हकदार है।

new-modern
gyan-vigyan

ट्विटर पर शंकर ने लिखा, मामनिथन एक अच्छी फिल्म देखने का संतोष मिला। निर्देशक सीनू रामासामी (ने) ने अपना दिल और आत्मा लगा दी और इसे एक यथार्थवादी क्लासिक बना दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

विजय सेतुपति के शानदार प्रदर्शन को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए। उस्ताद इलैयाराजा और युवान शंकर राजा के संगीत ने फिल्म के साथ आत्मीयता से मेल किया।

यथार्थवादी नाटक से प्रभावित शंकर अकेले नहीं थे। निर्देशक सिम्बु देवन ने भी फिल्म की तारीफ की।

उन्होंने तमिल में लिखा, बधाई हो निर्देशक सीनू रामासामी भाई और विजय सेतुपति भाई और टीम.. फिल्म को पहले ही अच्छी समीक्षा मिल चुकी है। फिल्म के सफल होने के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

अभिनेता राज किरण भी फिल्म से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने निर्देशक सीनू रामासामी की सराहना की, जो तारीफ के लिए आभारी थे।

अभिनेता राज किरण की सराहना के बारे में टवीट करते हुए, सीनू रामासामी ने कहा, मैं इस दिन को नहीं भूल सकता जब अभिनेता राज किरण, जिन्हें मैं अपना गुरु मानता हूं, ने मेरी फिल्म देखने के बाद मुझे पूरे दिल से आशीर्वाद दिया।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link