shishu-mandir

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम में कोई बदलाव नहीं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम मेंग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया), 24 जून (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। नॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में शुरुआती टेस्ट में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद वेस्टइंडीज ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

new-modern
gyan-vigyan

शुरुआती मुकाबले में तेज गेंदबाज केमार रोच को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। पहले मैच में उन्होंने 7/74 का आकड़ा दर्ज किया, जहां दूसरी पारी में उन्होंने 53 रन देकर 5 विकेट झटके थे। उन्हें अपने करियर में 249 विकेटों की उपलब्धि हासिल कर ली है, जो कि महान माइकल होल्डिंग के साथ छठे स्थान पर काबिज हैं। वह आईसीसी टेस्ट मैच गेंदबाजी रैंकिंग में आठवें स्थान पर वेस्टइंडीज के अग्रणी गेंदबाज भी हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता ने कहा डेसमंड हेन्स, एंटीगुआ में पहले मैच में टीम ने शानदार जीत दर्ज की। हालांकि, अब वे बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करने की उम्मीद कर रहे हैं। टीम ने अच्छा खेला और दूसरे मैच के लिए सेंट लूसिया में खेलने के लिए आत्मविश्वास महसूस कर रही होगी।

उन्होंने गेंदबाज के बारे में आगे बताते हुए कहा, केमार एक लीजेंड हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है साथ ही अपने करियर की शानदार शुरुआत की, वे टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं।

वेस्टइंडीज टीम : क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान) नक्रमा बोनर, जॉन कैंपबेल, जोशुआ डा सिल्वा, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती, एंडरसन फिलिप्स, रेमन रीफर, केमार रोच, जेडन सील्स, डेवोन थॉमस।

–आईएएनएस

एचएमए/एसकेके

Source link