उत्तरा न्यूज
अभी अभी

लीबिया के गृह मंत्रालय ने की त्रिपोली में घातक झड़पों की निंदा

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

त्रिपोली, 24 जून (आईएएनएस)। लीबिया के गृह मंत्रालय ने राजधानी त्रिपोली में सशस्त्र समूहों के बीच हुई झड़पों की निंदा की है।

मंत्रालय ने गुरुवार को अपने एक बयान में कहा, आंतरिक मंत्रालय ने बुधवार की देर रात राजधानी त्रिपोली में हुई दुखद घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है। दो सुरक्षा एजेंसियों के बीच झड़पें हुईं, जिससे लोग हताहत हुए, संपत्ति को नुकसान पहुंचा और नागरिकों के बीच खौफ पैदा हुआ।

मंत्रालय ने कहा, मंत्रालय समय-समय पर होने वाली झड़पों की निंदा करता है। ऐसी घटनाएं लोगों में दहशत और भय पैदा करता है। इस तरह की झड़पें सुरक्षा बनाए रखने और लोगों के जीवन और सार्वजनिक संपत्ति की रक्षा करने की मंत्रालय की नीति को कमजोर करती हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोटरें के अनुसार, मध्य त्रिपोली में बुधवार देर रात दो सशस्त्र समूहों के बीच लड़ाई हुई, जिसमें एक नागरिक और तीन सशस्त्र आतंकवादी मारे गए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एक सशस्त्र समूह ने गुरुवार को पूर्वी त्रिपोली में एक मिलिशिया नेता की जेल से रिहाई के विरोध में सड़क पर प्रदर्शन किया था।

2011 में दिवंगत नेता मुअम्मर गद्दाफी के शासन के पतन के बाद से लीबिया लगातार हिंसा और अस्थिरता का सामना कर रहा है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेके

Source link

Related posts

प्रभारी निरीक्षक ने संभाला पाटी थाने का चार्ज, व्यवस्थाओं को सुचारू रखने का होगा प्रयास

Newsdesk Uttranews

स्वास्थ्य के मुद्दे को लेकर चुनाव में उतरे नेता जीतने के बाद भूल गए,इसीलिए बंद हुआ हार्टकेयर सेंटर, कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने लगाए आरोप

उत्तरा न्यूज डेस्क

पाएं सरकारी विभागों मे नौकरियां, यहां करें एप्लाई

Newsdesk Uttranews