इंदौर में बस खाई में गिरी, 6 की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

बिहार में 7 सड़क हादसों में 20 की मौतइंदौर 23 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रही बस भैरव घाट पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 17 से ज्यादा घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

holy-ange-school

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रही यात्री बस सिमरोल थाना क्षेत्र में भैरव घाट पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हुई है, वही 17 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बस खाई में लगभग 50 मीटर की गहराई में जा गिरी।

ezgif-1-436a9efdef

पुलिस के अनुसार खाई में गिरी बस पूरी तरह पलट गई थी और उसके पहिए आसमान की तरफ थे। जब हादसा हुआ उस समय बस में लगभग 50 यात्री सवार थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, इंदौर के सिमरोल के पास बस दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

–आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp