ब्लैक गाउन, क्लीवेज और ग्लैमर, बेसिक्स में आपका स्वागत है !

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

ब्लैक गाउन क्लीवेज और ग्लैमर बेसिक्स में आपका स्वागत है1655978498 142 ब्लैक गाउन क्लीवेज और ग्लैमर बेसिक्स में आपका स्वागत है1655978499 357 ब्लैक गाउन क्लीवेज और ग्लैमर बेसिक्स में आपका स्वागत है1655978499 91 ब्लैक गाउन क्लीवेज और ग्लैमर बेसिक्स में आपका स्वागत है1655978499 904 ब्लैक गाउन क्लीवेज और ग्लैमर बेसिक्स में आपका स्वागत है1655978500 906 ब्लैक गाउन क्लीवेज और ग्लैमर बेसिक्स में आपका स्वागत हैनई दिल्ली, 23 जून (आईएएनएस लाइफ)। आखिरकार, एक दशक के बाद, स्पॉटलाइट डेरीयर से डिकोलेटेज में बदल गया है। फैनी के फैशन में होने का श्रेय जेएलओ और किम कार्दशियन को दिया जा सकता है, लेकिन अब और नहीं। जब हम सेक्सी, हैलो ब्लैक ड्रेस में होते हैं, तो लड़कों क्या हमने आपको मिस किया।

holy-ange-school

हाई ऑक्टेन पुराने स्कूल का ग्लैमर वापस प्रचलन में है, और इसके साथ स्मोकी आंखें, बोल्ड होंठ और ब्रोंजर हैं .. इसके बहुत सारे, कुछ बात करने वाले हाउते जोएलेरी पर फेंक दें, और आप रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार हैं।

ezgif-1-436a9efdef

इसके लिए हमसे पुछने की जरूरत नहीं है, कुछ गंभीर स्टाइल प्रेरणा के लिए इन डिवास को देखें।

प्रियंका चोपड़ा जोनास

सभी की निगाहें प्रियंका पर थीं क्योंकि उन्होंने पेरिस में ईडन द गार्डन ऑफ वंडर्स संग्रह के लिए बुलगारी के 2022 ब्रांड अभियान का प्रचार किया था। रॉबर्ट वुन द्वारा एक शानदार कंट्रास्ट डोव गाउन पहने हुए, विशेषता वाला रिवीलिंग क्लीवेज, प्रियंका ने बुलगारी के डायमंड और एमराल्ड नेकलेस के साथ एक्सेसरीज को चुना।

चोपड़ा को हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता ऐनी हैथवे और जेंडाया और के-पॉप स्टार, ब्लैकपिंक की लिसा के साथ, आभूषण ब्रांड के लिए चार नए ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में घोषित किया गया था।

इवेंट से अपनी ढेर सारी तस्वीरें साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, यह कभी भी सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है।

जान्हवी कपूर

प्रत्येक सार्वजनिक उपस्थिति के साथ, जान्हवी कपूर का फैशन गेम केवल बेहतर होता जा रहा है। उन्हें पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्डस में एक सल्ट्री काले गाउन में कमर पर कट-आउट और एक थाई हाई स्लिट में देखा गया था। एक शानदार पन्ना और हीरे का हार और हीरे की चूड़ियों ने लुक को पूरा किया।

सुपर स्टाइलिश यूथ आइडल (फीमेल) के लिए अपना पुरस्कार स्वीकार करते हुए अभिनेत्री आश्चर्यजनक लग रही थी।

सारा अली खान

सारा अली खान हाल ही में एक अवार्ड शो में डिजाइनर डेविड कोमा के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। युवा अभिनेत्री ने थाई हाई स्लिट और डिप क्लीवेज, जिसमें उनका आकर्षक फिगर दिखाई दे रहा था।

उन्होंने पोशाक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक्सेसरीज को पूरी तरह से छोड़ दिया और कम से कम मेकअप लगाया।

अनुष्का शर्मा

एलिसबेटा फ्रैंची द्वारा एक दुर्लभ नाइट आउट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर। सेक्सी गाउन में एक कीहोल कटआउट डिजाइन और सोने का विवरण था। अनुष्का ने ऊंची एड़ी के जूते छोड़े और अपनी चूड़ियों और घड़ी को मैच करने के लिए सोने के सैंडल की एक जोड़ी को चुना, इसे ब्रोंज मेकअप के साथ समाप्त किया।

अनुष्का ने करण जौहर के बर्थडे बैश में इस नंबर पर शो को चुराया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, मेरे सोने के दो घंटे बीत चुके है पर मैं ठीक लग रही हूं (स्माइली के साथ), और ब्याय क्या हम सहमत हैं।

दीपिका पादुकोण

कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहने हुए इस परफेक्ट ब्लैक बॉडी-हगिंग गाउन में दीपिका पादुकोण के कव्र्स निखर कर दिख रहे थे। उन्होंने ऑफ-द-शोल्डर गाउन को डायमंड कार्टियर नेकलेस के साथ एक्सेसराइज किया। एक मेसि अप-डू और रेड लिप्स ने लुक को शानदार बना दिया।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp