shishu-mandir

लिगर में अनन्या पांडे को कोरियोग्राफ करेंगी शाजिया सामजी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

लिगर में अनन्या पांडे को कोरियोग्राफ करेंगी शाजिया सामजीमुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। टीवी रियलिटी शो डांस प्लस से प्रसिद्धि पाने वाली शाजिया सामजी ने कई डांस नंबरों को कोरियोग्राफ किया है और अब वह पीयूष भगत के साथ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म लिगर के एक गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए तैयार हैं।

new-modern
gyan-vigyan

वह कहती है, मैं और पीयूष अपनी नई रिलीज को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं, जो सभी लाइन में है और हम बहुत रोमांचित हैं क्योंकि हमारी अगली कोरियोग्राफी फिल्म लिगर के गाने के लिए होगी जिसमें मुझे काम करने को मिलेगा अनन्या के साथ।

लिगर एक आगामी फिल्म है जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं।

अपनी अगली परियोजना के बारे में चर्चा करते हुए शाजिया ने यह भी खुलासा किया, मैं और पीयूष वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत फिल्म भेदिया के लिए हमारे अगले प्रोजेक्ट की कोरियोग्राफी की भी प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमें खुशी है कि हमारे द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हुक स्टेप्स पूरे देश में पसंद किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा रहा है। हम अपने आगामी प्रोजेक्ट को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकते।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Source link