shishu-mandir

ग्रीम स्मिथ ने डु प्लेसिस की स्थिति पर सीएसए से स्पष्टीकरण मांगा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

ग्रीम स्मिथ ने डु प्लेसिस की स्थिति पर सीएसए सेकेपटाउन, 22 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) से कहा है कि वह इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले फाफ डु प्लेसिस के लिए जल्द फैसला करें।

new-modern
gyan-vigyan

डु प्लेसिस उन खिलाड़ियों के समूह में शामिल हैं जो सीएसए की अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची का हिस्सा नहीं हैं और यह देखा जाना बाकी है कि क्या इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप में खेलने के लिए वे टीम में शामिल किए जाते हैं या नहीं।

स्मिथ सीएसए में क्रिकेट निदेशक थे। स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, दक्षिण अफ्रीका के पास एक समीकरण है जहां यह पता लगाना होगा कि उनकी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन शामिल है।

साथ ही उन्होंने कहा, डु प्लेसिस अंतरराष्ट्रीय लीग में व्यस्त हैं। साथ ही वे आईपीएल 2022 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रमुख इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के भी हिस्सा थे।

डु प्लेसिस ने चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी आईपीएल ट्रॉफी जीतने में मदद की, जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। 2022 में उन्होंने टूर्नामेंट के एलिमिनेटर चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मदद करने के लिए 468 रन बनाए।

डु प्लेसिस पहले भी टी20 क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका की सफलता की कुंजी रहे हैं, 37 वर्षीय ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में देश के लिए चौथे सबसे अधिक रन बनाए हैं।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link