अभी अभी

सरहद के बाद भी में टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव आएंगे नजर

सरहद के बाद भी में टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव आएंगे

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

सरहद के बाद भी में टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव आएंगे1655904563 496 सरहद के बाद भी में टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव आएंगेमुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव ने बताया कि यह फिल्म सरहद के बाद भी किस तरह से सेना के परिवारों पर आंखें खोलने वाली थीं। लघु फिल्म सरहद के बाद भी में ब्रेवहार्ट्स संकलन के हिस्से के रूप में भारतीय सेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाई है।

फिल्म की कहानी गिरीश द्वारा निभाए गए एक सेवानिवृत्त भारतीय सेना अधिकारी कर्नल बलराम की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी सेना में सेवा करने के वर्षो के बाद अपने परिवार में लौटने और अपनी पत्नी और बेटे अमन के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने की उनकी इच्छा को दर्शाती है।

गिरीश ने कहा, मैं ब्रेवहार्ट्स में इस तरह की महत्वपूर्ण भूमिका का हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। फिल्में वास्तविक कठिनाइयों को छूती हैं, जो हमारे बहादुर, मजबूत सैनिकों का सामना करती हैं, जिसमें मानसिक स्वास्थ्य दबाव और उनके परिवारों के लिए परिणाम शामिल हैं।

बेस्ट ऑफ लक निक्की, नव्या..नए धड़कन नए जैसे टीवी शो में नजर आने वाले अभिनेता ने आगे कहा, इससे मुझे इस देश की सुरक्षा के लिए लड़ने वाले हमारे महापुरुषों के लिए और अधिक सम्मान मिलता है।

अमन की भूमिका निभाने वाले नमन जैन ने कहा, मेरा किरदार अमन, जिसने मेरी तरह धीरे-धीरे उस महत्व को समझा, जो मानसिक स्वास्थ्य हमारे जीवन में निभाता है। इसने मुझे हमारे जवानों का अधिक सम्मान भी किया, जबकि वे जीवन को विजयी जीवन जीने की उम्मीद में सेवानिवृत्त हुए, ऐसी यादें हैं जो उन्हें डराती हैं। यह भूमिका देश के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए है।

यह भी पढ़े   केएमओयू बस हादसा अपडेट (Almora)…तो तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह, वाहन में 3 मासूम भी थे सवार पढ़ें पूरी खबर

लघु फिल्म सरहद के बाद भी मुख्य संकलन ब्रेवहार्ट्स का तीसरा भाग है। यह शो डाइस मीडिया यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link

Related posts

Uttarakhand- 13 दिन में इस महिला आईएएस अफसर के हो गए 3 ट्रांसफर

Newsdesk Uttranews

नैनीताल में शूट हुई फिल्म कन्नू का पहला पोस्टर हुआ लॉन्च

Newsdesk Uttranews

एसबीआई ने क्लर्क के पदों पर निकाली बंपर भर्ती , 8,424 पदों पर होनी है भर्ती

उत्तरा न्यूज डेस्क