सामंथा ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

सामंथा ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाबहैदराबाद, 21 जून (आईएएनएस)। नागा चैतन्य कथित तौर पर एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं, जो तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। यह खबर वायरल हो गई और कुछ ट्रोल्स ने दावा करना शुरू कर दिया कि चैतन्य के बारे में ऐसी अफवाहें उनकी पूर्व पत्नी सामंथा रूथ प्रभु की पीआर टीम द्वारा अभिनेता की छवि को धूमिल करने के लिए फैलाई गई थीं।

holy-ange-school

सामंथा, गुस्से में आ गई और ट्रोल्स पर पलटवार किया। उन्होंने मीडिया को आगे बढ़ने के लिए कहा, यह कहते हुए कि अफवाहों में लिप्त पक्ष स्पष्ट रूप से आगे बढ़ गए थे।

ezgif-1-436a9efdef

सामंथा ने एक ट्विटर हैंडल द्वारा अपलोड किए गए एक लेख का हवाला दिया जिसमें इस मामले में उनकी संलिप्तता का आरोप लगाया गया था लड़की पर अफवाहें – सच होनी चाहिए, लड़के पर अफवाहें – लड़की द्वारा लगाई गई, बड़े हो जाओ दोस्तों। इसमें शामिल पार्टियां स्पष्ट रूप से आगे बढ़ गई हैं, आपको भी आगे बढ़ना चाहिए, अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें, अपने परिवार पर ध्यान दे, आगे बढ़ें।

सामंथा के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें त, सामंथा अगली बार शकुंतलम और यशोदा में दिखाई देंगी। वह सक्रिय रूप से फिल्म कुशी के लिए शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp