shishu-mandir

विग्नेश शिवन ने निर्देशक नेल्सन के जन्मदिन पर दो पोस्ट लिख कर दी बधाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

विग्नेश शिवन ने निर्देशक नेल्सन के जन्मदिन पर दो पोस्टचेन्नई, 21 जून (आईएएनएस)। हनीमून पर पत्नी नयनतारा के साथ थाईलैंड में मौजूद निर्देशक विग्नेश शिवन ने, निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार को जन्मदिन पर एक नहीं बल्कि दो पोस्ट लिखे हैं। नेल्सन ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया।

new-modern
gyan-vigyan

सबसे पहले इंस्टाग्राम पर विग्नेश शिवन, जो निर्देशक नेल्सन के करीबी दोस्त हैं, ने लिखा, हैप्पी बर्थडे डियर नेल्सन। एशिया में मैं सबसे विनोदी, मेहनती, प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता को जानता हूं।

15 साल से अधिक समय से एक अच्छा दोस्त। दुनिया को दिखाने के लिए आपके पास जो जादू है उसे देखने की प्रतीक्षा में हूं। भगवान आपको केवल सफल क्षणों, खुशी और शांति के साथ आशीर्वाद दें। पूरे दिल से आने वाले वर्ष की शुभकामनाएं।

इसके बाद निर्देशक ने ट्विटर पर एक और जन्मदिन की बधाई पोस्ट की। इस बार, उन्होंने लिखा, इस प्यारे, शरारती, हंसमुख लड़के नेल्सन दिलीपकुमार को जन्मदिन मुबारक हो। आपका जीवन उतना ही सुखी हो जितना आपका जॉली ओ जिमखाना गीत है। आपको केवल सफलता और खुशी की शुभकामनाएं। आप बहुत प्रतिभाशाली हैं और अपने असाधारण कौशल से हमारा मनोरंजन करते रहें। शुभकामनाएं ।

अन्य सितारों की ओर से भी निर्देशक नेल्सन के लिए शुभकामनाएं दी गई, जो अपनी अगली फिल्म जेलर में सुपरस्टार रजनीकांत को निर्देशित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ऐसे ही एक सितारे थे अभिनेता कविन, जिन्होंने भी नेल्सन को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा, उस आदमी को जिसने मुझे लगातार रहना और कभी हार न मानना और अंत तक लड़ना सिखाया। उस आदमी को जिसने दुनिया को दिखाया कि स्व-निर्मित होना क्या है, जन्मदिन मुबारक हो नेल्सन दिलपकुमार ना। आपको शुभकामनाएं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link