shishu-mandir

जुग जुग जियो कॉपीराइट उल्लंघन मामला: रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

रांची की अदालत देखेगी करन जौहर की फिल्म जुग जुग जियोमुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो कानूनी पचड़े में पड़ गई है।

new-modern
holy-ange-school

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रांची के एक लेखक विशाल सिंह ने करण जौहर पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है और एक स्थानीय अदालत में कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया।

gyan-vigyan

दायर मुकदमे पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह निर्देश दिया है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग पहले कोर्ट के समक्ष की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विशाल सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपनी कहानी पन्नी रानी पहले करण जौहर को भेजी थी, लेकिन करण जौहर ने उनकी कहानी यह कहकर लौैटा दी थी, कि ये उनके काम की नहीं है। लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा, तो पता चला कि यह उनकी ही कहानी है।

विशाल ने फिल्म के रिलीजिंग पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने करण जौहर से 1.5 करोड़ रुपये मुआवजे की भी मांग की है। इस मामले में स्क्रीनिंग के बाद तय करेगी कि फिल्म कॉपीराइट अधिनियम का उल्लंघन करती है या नहीं।

जुग जुग जीयो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज और हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस के तहत किया गया है।

–आईएएनएस

पीके/एएनएम

Source link