shishu-mandir

मप्र की रणजी ट्रॉफी खेलने वाली टीम का होगा सम्मान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

fd0161be32fc1ea0e582849c551d1336भोपाल, 21 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की क्रिकेट टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गई है। फाइनल में मुकाबला 22 जून से मुम्बई से है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम का शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस टीम को मुख्यमंत्री आवास पर आमंत्रित कर सम्मानित किया जाएगा।

new-modern
holy-ange-school

मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार की रात को निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा मध्यप्रदेश की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सेमीफाइनल में मिली विजय के लिए बधाई देते हुए उनसे बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि कोई कार्य असंभव नहीं है। जहां चाह होती है, वहां राह को निकलना ही पड़ता है। रणजी ट्रॉफी क्रिकेट खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री निवास में आमंत्रित करने के साथ ही सम्मानित किया जाएगा।

gyan-vigyan

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश की टीम अपराजेय रहकर फाइनल में पहुंची है। मध्यप्रदेश की टीम शानदार प्रदर्शन जारी रखे। सेमीफाइनल में मिली विजय एक पड़ाव है, मंजिल नहीं। मध्यप्रदेश की जनता को फाइनल मैच की प्रतीक्षा है। वे प्रदेश की जनता की ओर से टीम को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने खिलाड़ियों से कहा कि पीछे मुड़कर मत देखना, आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। मध्यप्रदेश की टीम ने शानदार जीत की जो परम्परा कायम की है वह जारी रखें। आप लोग टेंशन फ्री रहें। जोश से खेलें। कोई भी टीम जब जीतती है तो वह जीत ओवर ऑल टीम की जीत होती है। आप सभी खेलिए और जीतिए। खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री निवास में पुरस्कार दिया जाएगा और अभिनंदन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने टीम के कोच और पूर्व रणजी खिलाड़ी चंद्रकांत पंडित से भी चर्चा की और उनके द्वारा टीम के मार्गदर्शन के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

–आईएएनएस

एसएनपी/आरएचए

Source link