Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

केएससीए ने टिकट धारकों के लिए 50 प्रतिशत रिफंड की घोषणा की

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

केएससीए ने टिकट धारकों के लिए 50 प्रतिशत रिफंड कीबेंगलुरु, 20 जून (आईएएनएस)। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने घोषणा की है कि रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज निर्णायक टी20 मैच के बारिश से धुलने के बाद टिकट धारकों को 50 प्रतिशत रिफंड प्रदान किया जाएगा।

new-modern
gyan-vigyan

पांचवें और अंतिम टी20 को केवल 3.3 ओवर के खेल के बाद बारिश के कारण बंद कर दिया गया, जब भारत 28/2 था, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ को चलता किया था।

श्रेयस अय्यर शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे, जबकि कप्तान ऋषभ पंत पहली ही गेंद का सामना कर रहे थे, जब बारिश आई और अंतिम बार खेल रुक गया, जिसमें लगभग 16 मिनट का खेल संभव हो सका।

आखिरकार, बारिश ने श्रृंखला के निर्णायक मैच में खलल डाल दिया। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज 2-2 के बराबर पर समाप्त हुआ। पहले से ही मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी की गई थी और शुरुआत में 50 मिनट की देरी का कारण बना, इसे प्रति टीम के लिए 19 ओवर तक का मैच कर दिया गया।

उन्होंने कहा, केएससीए को यह घोषणा करते हुए खेद है कि लगातार बारिश के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए 5वां टी20 धुल गया, मैच में केवल 3.3 ओवर ही हो सके।

नियम और शर्तों के अनुसार, भले ही एक ही गेंद फेंकी गई हो। रिफंड का कोई प्रश्न नहीं उठता।

केएससीए कोषाध्यक्ष और आधिकारिक प्रवक्ता विनय मृत्युंजय ने कहा, हालांकि, क्रिकेट प्रशंसकों के लिए केएससीए ने सभी भुगतान किए गए टिकटों के लिए 50 प्रतिशत राशि वापस करने का फैसला किया है। धनवापसी के संबंध में तौर-तरीके, दिनांक, समय और स्थान के साथ शीघ्र ही घोषित किए जाएंगे। सभी भुगतान किए गए टिकट धारकों से अनुरोध है कि वे रिफंड का दावा करने के लिए अपने मूल टिकट को अपने पास रखें।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के बाद, भारत की सफेद गेंद वाली टीम 26 और 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैच खेलेगी, जबकि टेस्ट टीम इंग्लैंड के खिलाफ स्थगित पांचवें टेस्ट मैच में खेलेगी, जो एजबेस्टन में 2021 टेस्ट सीरीज 1 से 5 जुलाई से खेला जाएगा।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link