shishu-mandir

रॉय ने कप्तान इयोन मोर्गन का किया समर्थन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

एम्स्टर्डम, 20 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने नीदरलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान के लगातार शून्य पर आउट होने के बावजूद इयोन मोर्गन का समर्थन किया है।

new-modern
gyan-vigyan

इंग्लैंड की 498 रनों की सर्वकालिक रिकॉर्ड पारी में बिना खाता खोले आउट होने के बाद मोर्गन का खराब फॉर्म जारी रहा, जब वह दूसरे वनडे मैच में सात गेंदों पर बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए, लेकिन मेहमानों ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। मोर्गन ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के दौरान अर्धशतक बनाया था।

saraswati-bal-vidya-niketan

रॉय ने कहा, यह खेल का हिस्सा है। यदि आप आठवीं गेंद पर आउट होते हैं, तो यह काफी कठिन है, लेकिन वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी और कप्तान है। इसलिए मैं निश्चित रूप से उसका समर्थन कर रहा हूं। वह हमारी टीम का कप्तान है और मैच जीत रहे हैं। वह जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डोमिनिक कॉर्क ने स्वीकार किया कि मोर्गन का खराब फॉर्म इंग्लैंड के लिए भी चिंता का विषय है, लेकिन उन्हें लगता कि इससे किसी को घबराना नहीं चाहिए।

कॉर्क ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, मुझे यकीन है कि यह इयोन मोर्गन और इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कप्तान और एक बल्लेबाज के रूप में जो किया है, वह अविश्वसनीय है। उन्हें फॉर्म में आने के लिए बस एक पारी की जरूरत है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link