shishu-mandir

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच में बारिश ने डाला खलल, कुछ देरी से शुरू होगा मुकाबला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

भारत दक्षिण अफ्रीका मैच में बारिश ने डाला खलल कुछ देरीबेंगलुरु, 19 जून (आईएएनएस)। रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवां और अंतिम टी20 मैच में बारिश ने खलल डाल दी और मैच में कुछ मिनटों की देरी हो गई।

new-modern
gyan-vigyan

स्टेडियम में एक सब-एयर ड्रेनेज सिस्टम स्थापित होने से बारिश रुकने के बाद मैच जल्दी शुरू होने की उम्मीद की जा सकती है। शाम 7.17 बजे एक अपडेट में कहा गया कि बारिश बंद हो गई है और ग्राउंड स्टाफ को जल्द से जल्द खेल शुरू करने के लिए काम पर लगाया गया है।

मैच से पहले भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई थी, खासकर शुरुआत के समय के आसपास। बारिश ने इस सप्ताह शहर में 2021/22 रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल को भी प्रभावित किया था। जैसे ही बारिश ने अपना असर दिखाना शुरू किया और दोनों टीमों के खिलाड़ी पवेलियन लौट गए, जिसके बाद पिच को तुरंत कवर कर दिया गया।

इससे पहले, स्टैंड-इन दक्षिण अफ्रीका के कप्तान केशव महाराज ने टॉस जीता और श्रृंखला के निर्णायक में अपरिवर्तित भारतीय टीम के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। श्रृंखला वर्तमान में 2-2 के बराबर पर है और रविवार को बेंगलुरु में आसमान में होने वाला मैच पांच मैचों के विजेता का फैसला करेगा।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत : रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और आवेश खान।

दक्षिण अफ्रीका : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, रॉस्सी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, ट्रिस्टन स्टब्स, ड्वाइन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, केशव महाराज (कप्तान), लुंगी एनगिडी और एनरिक नॉर्टजे।

–आईएएनएस

आरजे/एसजीके

Source link