भाजपा ने पश्चिम बंगाल में चुनावी कवायद तेज की, 15 प्रकोष्ठ संयोजक नियुक्त

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

3af79fb1add809315374d744b07f10e0कोलकाता , 18 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपने संगठनात्मक नेटवर्क को मजबूती देनी शुरू कर दी है। इसी कवायद के तहत 15 प्रकोष्ठ संयोजकों की नियुक्ति की घोषणा की गई है।

holy-ange-school

भाजपा के सूत्रों ने बताया कि पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जब हाल में राज्य के दौरे पर आए थे तो उन्होंने राज्य के निर्वाचित प्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र में आम जनता की बात सुनने के लिए समय निर्धारित करने के लिए कहा था।

ezgif-1-436a9efdef

इसी के बाद यह निर्णय लिया गया कि सभी विधायक अपने क्षेत्र में अपने निवास पर हर दिन सुबह नौ बजे से ग्यारह बजे तक आम लोगों की बात सुनेंगे। इसके साथ ही सभी विधायक हर माह कम से कम पांच बार अपने क्षेत्र के खास हिस्सों में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाएंगे।

भाजपा की प्रदेश समिति के एक नेता ने आईएएनएस को बताया कि नवनियुक्त संयोजक संबंधित क्षेत्र के संबंधित प्रकोष्ठ के मुद्दों के बारे में विधायकों को नियमित जानकारी देंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन शनिवार को कोलकाता में पार्टी के राज्य के सभी सांसदों और विधायकों से मिले। उन्होंने निर्देश दिया कि राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं का 25 सदस्यीय दल का गठन करने का निर्देश दिया।

उनका काम संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से संपर्क साधने का रहेगा और वे लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को ट्वीट करके अपनी ईमेल आईडी साझा की और कहा कि अगर किसी को किसी भी प्रकार की नियुिक्त में अनियमितता की जानकारी है, तो वह उन्हें जानकारी दे सकते हैं।

–आईएएनएस

एकेएस/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp