डॉक्टर स्ट्रेंज ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का विस्तार करने में केविन फीगे की मदद की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

डॉक्टर स्ट्रेंज ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का विस्तार करने मेंमुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे ने साझा किया कि डॉक्टर स्ट्रेंज के किरदार ने उन्हें और स्टूडियो को पूरे एमसीयू का विस्तार करने की अनुमति दी है, क्योंकि यह एक ऐसा चरित्र है जो सिनेमाई ब्रह्मांड का अभिन्न अंग है।

फीगे ने कहा कि वह डॉक्टर स्ट्रेंज को मुख्य रूप से बनाना चाहते थे, क्योंकि उन्होंने मार्वल ब्रह्मांड के एक पूरे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था जिसे खोजा नहीं गया था। उन्होंने कहा, वर्षो से हम डॉक्टर स्ट्रेंज पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे थे, क्योंकि हमें लगा कि वह एक महान चरित्र थे और एक महान सहायक कलाकार भी, लेकिन मुख्य रूप से उन्होंने मार्वल यूनिवर्स के पूरे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था।

पहली डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म की सफलता ने मार्वल स्टूडियोज को डॉक्टर स्ट्रेंज को अन्य फिल्मों में लाने का विश्वास दिलाया। वह थोर : रग्नारोक, एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगेम्स और हाल ही में 2021 की स्पाइडर-मैन: नो वे होम में दिखाई दिए हैं।

यह स्वीकार करते हुए कि डॉक्टर स्ट्रेंज ने उन्हें पूरे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को दूर-दराज के क्षेत्रों में विस्तारित करने में मदद की है, केविन ने कहा, इस नई डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म में मल्टीवर्स के साथ खेलना हमें कई चीजें करने की अनुमति देता है। हम पात्रों के विभिन्न संस्करण देखते हैं, स्थानों पर जाते हैं। यह मजाकिया हो सकता है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसी जगहों पर जाएं जो डरावनी हो सकती हैं। यह रोमांचकारी दृश्यों के साथ दिमाग को झुकाने वाली फिल्म है।

सैम राइमी द्वारा निर्देशित डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चल रही है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp