shishu-mandir

मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों के चरित्र अब अधिक सूक्ष्म हैं: अनिल कपूर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों के चरित्र अब अधिक सूक्ष्ममुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। आगामी फिल्म जुगजुग जीयो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर बताते हैं कि कैसे आजकल मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों के चरित्र अधिक दिलचस्प ढंग से लिखे गए हैं और यह तथ्य कि हर अभिनेता को उम्र के बाद खुद को फिर से खोजते रहना चाहिए।

new-modern
gyan-vigyan

आने वाली फिल्म में अनिल वरुण धवन के ऑनस्क्रीन पिता और नीतू कपूर के पति की भूमिका निभा रहे हैं।

हालांकि, आईएएनएस के साथ बातचीत में, अनिल ने साझा किया कि, क्यों इन दिनों दिल धड़कने दो, मलंग, एके बनाम एके, थार जैसी फिल्मों के साथ – उन्हें अपनी उम्र को परदे पर निभाने में मजा आने लगा।

अनिल ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि यहां मेरे लिए तीन कारक काम कर रहे हैं। सबसे पहले, यह मेरे करियर का एक और चरण है जहां मैं लगातार सीख रहा हूं, एक अभिनेता के रूप में विकसित होने के लिए अपने जिज्ञासु दिमाग का पोषण कर रहा हूं और नए निर्देशकों और लेखकों के साथ भी काम कर रहा हूं, जो मेरे लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, ये नए बच्चे अपनी सोच के साथ बहुत बोल्ड हैं और उनके पास लिखित रूप में विचारों की स्पष्टता है। वे मुझे एक अभिनेता के रूप में देखते हैं और मेरे प्रदर्शन को निकालते हैं। मेरी नवीनतम रिलीज थार भी उसी का परिणाम थी।

इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि कैसे कुछ हॉलीवुड हस्तियां उम्र के साथ खुद को फिर से परिभाषित करती हैं, अनिल ने उल्लेख किया कि युवा दिखने से ज्यादा दिलचस्प दिखना महत्वपूर्ण है।

एक अन्य उदाहरण का हवाला देते हुए, आइकन अमिताभ बच्चन का, कपूर ने अधिक जानकारी साझा की।

मिस्टर इंडिया ने अंत में कहा, मुझे बताओ कि लोग बच्चन साहब को ध्यान में रखते हुए अभी भी एक चरित्र क्यों लिख रहे हैं। आज भी, जब साब ऑन-स्क्रीन आते हैं, तो पीढ़ी दर पीढ़ी लोग उन्हें क्यों देखते हैं, उन्होंने अपने अभिनेता को संरक्षित और कायम रखा है। तो हां, बीच-बीच में- पुराने किरदार आजकल ज्यादा अच्छे से लिखे गए हैं, कलाकार को जिंदा रखना भी अभिनेता की जिम्मेदारी है।

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल अभिनीत करण जौहर द्वारा निर्मित राज मेहता द्वारा निर्देशित जुग जुग जीयो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link