shishu-mandir

हार्दिक पांड्या ने अपने करियर की शुरूआत को लेकर किया खुसाला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

राजकोट, 18 जून (आईएएनएस)। शानदार फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि किस तरह पूर्व भारतीय कप्तान एम.एस. धोनी ने करियर की शुरूआत में उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद की।

new-modern
gyan-vigyan

28 वर्षीय पांड्या ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वापसी की।

saraswati-bal-vidya-niketan

पांड्या ने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया था, जहां टीम ने अपने पहले वर्ष में शानदार जीत दर्ज की। पांड्या ने सीजन में 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए। उनके इस फॉर्म को देखते हुए महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हे भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया।

पांड्या ने बीसीसीआई डॉट टीवी में कहा, जब मैंने करियर की शुरूआत की थी, तब माही भाई ने मुझे एक बात सिखाई। मैंने उनसे पूछा कि आप दबाव से कैसे दूर हो जाते हैं, तब उन्होंने मुझे बहुत ही सरल सलाह दी, अपने स्कोर के बारे में सोचना बंद करो और अपनी टीम के बारे में सोचना शुरू करो।

ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पांच मैचों की सीरीज के दौरान अच्छी बल्लेबाजी की, जहां चार मैचों में 153.94 की स्ट्राइक रेट से 58.50 की औसत से 117 रन बनाए। दिनेश कार्तिक के साथ उनकी साझेदारी की मदद से टीम को राजकोट में चौथे टी20 मैच में जीतने में मदद मिली। पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 2-2 से बराबर पर है। अब सीरीज का अंतिम मैच रविवार (19 जून) को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

पांड्या ने कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने टीम में शानदार वापसी की है और वह मेरे लिए प्रेरणा हैं।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link