केशव उप्पल ने साइबर वार में अपने अनुभव के बारे में बताया

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

केशव उप्पल ने साइबर वार में अपने अनुभव के बारेमुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। डियर जिंदगी और हिकप्स एंड हुकअप्स सीरीज में नजर आ चुके अभिनेता केशव उप्पल अब क्राइम-थ्रिलर साइबर वार-हर स्क्रीन क्राइम सीन का हिस्सा हैं।

holy-ange-school

अंकुश भट्ट और रणदीप शांताराम महादिक द्वारा निर्देशित, 20-एपिसोड सीरीज में मोहित मलिक, सनाया ईरानी, नेहा खान, अमिताभ घनेकर और इंद्रनील भट्टाचार्य भी हैं।

ezgif-1-436a9efdef

अपनी भूमिका के लिए उन्हें जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, उसके बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, हर कोई जो शो देख रहा है, उसने मेरे चरित्र को बहुत पसंद किया है और मेरे प्रशंसकों ने मुझे इंस्टाग्राम पर संदेश दिया है कि वे विशेष रूप से शो में मेरे हास्य क्षणों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसलिए, कुल मिलाकर प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक है और लोग हर वीकेंड पर इस शो का इंतजार कर रहे हैं।

मोहित मलिक और सनाया ईरानी के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए वे कहते हैं, जैसा कि दोनों अनुभवी हैं, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब भी मेरे पास सेट पर खाली समय होता था, मैं उनसे इंडस्ट्री में उनके सफर के बारे में कहानियां पूछता था, क्योंकि मैं विश्वास करें कि किसी और की कहानी से हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।

कैसे साइबर वार अन्य पारंपरिक थ्रिलर से अलग है, इस पर वे कहते हैं, साइबर वार सामयिक मुद्दों पर केंद्रित है। साइबर अपराध इन दिनों बहुत आम है और लगभग हर रोज खबरों में इसके बारे में कुछ है। तो जिस तरह से साइबर वार जागरूकता पैदा कर रहा है, यह कुछ नया है और अन्य हिंदी शो से बिल्कुल अलग है।

अपनी भविष्य की आकांक्षाओं और आगामी परियोजनाओं के बारे में साझा करते हुए वे कहते हैं, मैं वास्तव में एक रोमांटिक फिल्म या वेब शो करना पसंद करूंगा क्योंकि यह उन शैलियों में से एक है जिसे मैं वास्तव में बड़ा होना पसंद करता हूं।

अंतिम लक्ष्य करण जौहर का हीरो बनना है। मैंने कोल्ड मेस नामक एक वेबसीरीज में एक कैमियो किया है, जो अगले कुछ महीनों में रिलीज होगी। इसके अलावा, मैंने एक और वेब शो साइन किया है, जिसके लिए मैं जुलाई में शूटिंग शुरू करूंगा।

वूट पर साइबर वार – हर स्क्रीन क्राइम सीन की स्ट्रीमिंग हो रही है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp