shishu-mandir

सायम के निर्देशक ने क्राइम थ्रिलर कूर ऐवु के लिए नट्टी के साथ हाथ मिलाया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

सायम के निर्देशक ने क्राइम थ्रिलर कूर ऐवु के लिएचेन्नई, 18 जून (आईएएनएस)। सिनेमैटोग्राफर और अभिनेता नटराज सुब्रमण्यम, जिन्हें नट्टी के नाम से जाना जाता है, ने आगामी फिल्म कूर ऐवु पर काम शुरू कर दिया है, जिसका निर्देशन सायम फेम एंटनी सैमी कर रहे हैं।

new-modern
gyan-vigyan

चेन्नई के होटल ले मेरिडियन में भव्य पूजा के साथ शुरू हुई फिल्म को रेड ग्रीन प्रोडक्शंस के मुरुगानंदम द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

पूजा में भाग लेने वालों में निर्देशक भारतीराजा, आर वी उदयकुमार, पेरारासु, एजिल, मनो बाला, मनोज कुमार, सरवण सुब्बैया और बोस वेंकट शामिल थे।

सूत्रों का कहना है कि, फिल्म की कहानी 2018 में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है और कहा कि यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी।

निर्देशक ने कहा, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, फिल्म एक पोस्टमॉर्टम पर आधारित है। आधार बहुत दिलचस्प होगा और फिल्म में एक ट्विस्ट है जो दर्शकों को हैरान करने वाला है।

शूटिंग 13 जुलाई से शुरू होगी और एक शेड्यूल में पूरी होगी। फिल्म के प्रमुख हिस्से कराईकुडी, पुदुकोट्टई और नागरकोइल में शूट किए जाएंगे।

सुभप्रिया मलार ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की स्टार कास्ट में मनो बाला, इलावरसु, बोस वेंकट और रवि मारिया भी शामिल हैं।

क्रिस्टोफर फिल्म के छायाकार हैं और संगीत नागा उदयन का है। संपादन मुथु मुनियासामी करेंगे।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link