shishu-mandir

मीम्स शो या फिल्म की सफलता का आकलन करने का शानदार तरीका: हंसल मेहता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी के निर्देशक हंसल मेहता का मानना है कि अगर कोई शो या फिल्म मीम्स के लिटमस टेस्ट में पास हो जाती है, तो इसका मतलब है कि यह सही मायने में वायरल हो गया है।

new-modern
gyan-vigyan

ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव के दो साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक मीडिया कार्यक्रम में बोलते हुए हंसल ने कहा, मीम्स किसी शो या फिल्म की सफलता को आंकने का एक शानदार तरीका है। यदि आपकी रचना के संवाद अचानक मीम्स के लिए अपना रास्ता खोज लेते हैं, निश्चिंत रहें, आपका कंटेंट दर्शकों तक पहुंच गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एक ईमानदार जवाब देते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि जब उन्हें मीम्स के बारे में पता चला, तो उन्होंने कहा, मैंने स्कैम के बाद मीम्स की खोज की और उनकी पहुंच से सुखद आश्चर्य हुआ क्योंकि वे स्नैक करने योग्य और कंटेंट के व्युत्पन्न रूप हैं और किसी भी प्रकार की कंटेंट की तुलना में तेजी से यात्रा करते हैं। दर्शक भी मीम्स और संवादों का अपना संस्करण बनाने के लिए कूद पड़ते हैं, यह जैविक विपणन की छत्रछाया में उपयोगकर्ता द्वारा उत्पन्न कंटेंट बन जाता है।

लेकिन, मेम के बारे में सब कुछ हंकी-डोरी नहीं है, जैसा कि फिल्म निर्माता ने कहा, हालांकि, इसमें एक नकारात्मक पहलू है, क्योंकि बहुत बार लेखक संवाद लिखने के लिए उन्हें मेम-योग्य बनाने के लिए ले जाते हैं, यह उन्हें लूटता है शो या फिल्म की प्रामाणिकता से दूर।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link