पीरियड ड्रामा स्वराज से टीवी पर लौटे अनुराग व्यास

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पीरियड ड्रामा स्वराज से टीवी पर लौटे अनुराग व्यासमुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। अभिनेता अनुराग व्यास पीरियड ड्रामा स्वराज के साथ टेलीविजन पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

holy-ange-school

वर्तमान में गुल खान की सीरीज आशिकाना में नजर आने वाले अभिनेता कहते हैं, मैं एक पीरियड ड्रामा के लिए अभिनय करने के लिए खुश हूं, मुझे लगता है कि इस तरह के शो में अभिनय करते समय एक अभिनेता को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ता है, क्योंकि उन्हें एक ऐसे चरित्र का प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता होती है जिसे दर्शक पसंद करते हैं।

ezgif-1-436a9efdef

इसलिए, इस तरह के प्रदर्शनों में एक अभिनेता की कला को हमेशा आंका जाता है। साथ ही ऐसे शो एक अभिनेता को विकसित होने में मदद करते हैं। इसलिए मैं ऐसे शो में अभिनय को अवसरों के रूप में देखता हूं।

अनुराग, जिन्हें आखिरी बार रक्षाबंधन रसल अपने भाई की ढाल में देखा गया था, टीवी पर लौटने के लिए धन्य महसूस करते हैं, टीवी पर मेरा आखिरी शो ऑफ एयर होने के बाद। मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए राजस्थान में अपने गृहनगर वापस जाने की योजना बना रहा था।

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, लेकिन जल्द ही मुझे वेब सीरीज मिली, और अब एक और टीवी शो। और मुझे अपनी योजनाओं को रद्द करना होगा। लेकिन मैं खुश हूं और हमेशा इसी तरह काम करना चाहता हूं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp