shishu-mandir

कार्तिक की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए केशव महाराज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

कार्तिक की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए केशव महाराजराजकोट, 18 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के उप-कप्तान केशव महाराज ने राजकोट में चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की 27 गेंदों में 55 रन की तूफानी पारी की प्रशंसा कर कहा कि वह एक शानदार फिनिशर के रूप में उभरे हैं।

new-modern
gyan-vigyan

कार्तिक ने 203.7 के स्ट्राइक रेट से नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से भारत को मुश्किल समय से बाहर निकाला। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ 33 गेंदों पर 65 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी को अंजाम दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

महाराज ने मैच के बाद कहा, कार्तिक ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था और उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें भारतीय टीम में जगह दी गई।

दक्षिण अफ्रीका के पहले दो मैच जीतने के बाद, भारत ने अगले दो मैच जीतकर पांच मैचों की सीरीज में शानदार वापसी की है। दोनों टीमें 2-2 से सीरीज पर कब्जा किए हुए हैं। अंतिम मैच 19 जून को खेला जाएगा।

महाराज ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज के लिए कड़ी परीक्षा दे रही है, शुरुआती दो मैच हारने के बाद जिस तरह से टीम ने वापसी की है, वह वाकई काबिले तारीफ है।

उन्होंने आगे बताया कि, गेंदबाज आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की। उनकी गेंदबाजी से टीम को 100 रन के अंदर समेटने में भारतीय टीम को मदद मिली। साथ ही अन्य गेंदबाजों ने भी शानदार खेला।

वहीं, पांड्या ने भी अपनी बल्लेबाजी से काफी अहम योगदान दिया। साथ ही टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेला, जिससे उन्हें चौथा मैच जीतने में मदद मिली।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link