shishu-mandir

केरल में यूथ कांग्रेस का मार्च हिंसक, कई घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

तिरुवनंतपुरम, 18 जून (आईएएनएस)। केरल राज्य की राजधानी शनिवार को एक युद्ध क्षेत्र में बदल गई, जिसमें पुलिस और युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर आपस में भिड़ गए। यूथ कांग्रेस का आरोप है कि शांतिपूर्ण विरोध मार्च पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, वहीं पुलिस का कहना है कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पथराव कर उन्हें उकसाया।

new-modern
gyan-vigyan

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधानसभा सदस्य (विधायक) शफी परम्बिल ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पुलिस ने हिंसा का सहारा लिया और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया और उन पर आंसू गैस के गोले दागे गए। उन्होंने कहा कि लगभग 20 गोले दागे गए और यह राज्य में अभूतपूर्व था।

saraswati-bal-vidya-niketan

पूर्व विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष के.एस. सबरीनाथन ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण मार्च कर रहे हैं और केरल पुलिस हिंसक तरीके से मार्च के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि केरल पुलिस उनके खिलाफ प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है।

यूथ कांग्रेस ने आरोप लगाया कि केरल पुलिस ने उन पर आतंक का शासन किया, जिससे उनके कई कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल और अन्य अस्पतालों में ले जाया गया है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link