फादर्स डे पर बोमन ईरानी ने अपनी कविता में पिता-बच्चे के रिश्ते का सार निकाला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

फादर्स डे पर बोमन ईरानी ने अपनी कविता में पिता बच्चेमुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। फादर्स डे की पूर्व संध्या पर हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता बोमन ईरानी ने पिता और बच्चे के बीच के प्यार भरे बंधन को दर्शाती एक खूबसूरत कविता लिखी है।

holy-ange-school

अभिनेता ने अपनी कविता में उल्लेख किया है कि एक पिता हमेशा अपने बच्चों की भलाई के लिए चिंतित रहता है, शायद वह उनके लिए अपनी भावनाओं और स्नेह को व्यक्त नहीं कर पाएगा। लेकिन एक पिता हमेशा अपने बच्चे का समर्थन करता है, चाहे वह अपने जीवन में किसी भी तरह का सामना कर रहा हो।

ezgif-1-436a9efdef

अभिनेता ने मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, मासूम के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जो पिता-बेटी के रिश्ते को दर्शाता है।

बोमन ईरानी ने कहा, एक पिता और उसके बच्चों के बीच के बंधन पर शायद ही कभी चर्चा की जाती है, फिर भी वे अपने बच्चों के विकास के पीछे मूक स्तंभ हैं। लेकिन रिश्ते को मजबूत करने के लिए इसे खोलना और स्नेह व्यक्त करना महत्वपूर्ण है।

अभिनेता ने कहा, इस फादर्स डे, आइए अपने बच्चों के साथ अधिक संवाद करें और वे पिता बनें जो वे चाहते हैं कि हम बनें और एक नया पितृत्व स्थापित करें जो दयालु, प्रेमपूर्ण और प्रेरक होगा।

मासूम पंजाब में सेट है और बोमन ईरानी एक रहस्यमय पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

ृइस सीरीज को मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है और गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत। यह पुरस्कार विजेता आयरिश श्रृंखला रक्त का एक भारतीय गायन है, जो किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की खोज करता है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मासूम स्ट्रीम होगी।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp