उत्तरा न्यूज
अभी अभी

निशांत भट्ट केकेके 12 स्टंट से ज्यादा रोहित शेट्टी के प्रैंक से डरते हैं

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। बिग बॉस 15 में फाइनलिस्ट बनकर उभरे जाने-माने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट अब रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने कोरियोग्राफर दोस्त पुनीत पाठक से कोई सलाह ली है, जो खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता भी थे, तो निशांत भट्ट कहते हैं, उन्होंने मुझे सलाह दी है और कहा है कोशिश करता रहूं और अच्छे से सबका सम्मान करता है, साथ में मजे करने के लिए बोला है।

बिग बॉस से निशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ केकेके 12 में शामिल हुए हैं। उन्होंने पिछले शो में प्रतीक सहजपाल के साथ एक दोस्ताना रिश्ता साझा किया और कहा कि प्रशंसकों को इस शो में भी इसी तरह के समीकरण देखने को मिलेंगे।

अपने अन्य सह-प्रतियोगियों के बारें में बात करते हुए निशांत ने कहा है, तुषार कालिया मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं। रुबीना, मुझे पसंद है कि वह बीबी में कितनी हठी थी और जन्नत जुबैर छोटा पैकेट बड़ा धमाका के टैग पर पूरी तरह से फिट बैठता है। मुझे सृति झा बहुत प्यारी लगी। मैं उनका दूसरा पहलू देखना चाहता हूं।

मेजबान रोहित शेट्टी के साथ अपने बंधन को साझा करते हुए निशांत ने कहा, मैं इस शो में उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उनके मार्गदर्शन और सीधेपन की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे पसंद है जब लोग चीजें कहते हैं जैसे वे हैं, क्योंकि यह हमेशा एक अच्छी जगह से आता है लेकिन मैं वास्तव में शो में स्टंट से ज्यादा उनके प्रैंक को लेकर चिंतित हूं।

–आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Source link

Related posts

corona update : उत्तराखण्ड में 80 नये पॉजिटिव केसों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 2102

Newsdesk Uttranews

दिल्ली में किडनी ट्रांसप्लांट रैकेट का भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

चंपावत जिले में भारी बर्फबारी से लोगों के चेहरे खिले

Newsdesk Uttranews